प्रयागराज : 24 अप्रैल 2023 अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज पुलिस अतीक की पत्नी और कुख्यात गुड्डू मुस्लिम की ताबड़तोड़ तलाश कर रही है। दोनों लगातार पुलिस को चकमा देकर फरार हो रहे हैं। लेकिन इस बीच खबर आई है कि शाइस्ता ने खुदकुशी की कोशिश की है। हालां​कि अभी अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज पुलिस को आज अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय में खून के धब्बे मिले हैं और एक चाकू भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि चाकू में भी खून के निशान पाए गए हैं। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

ACP, प्रयागराज सत्येंद्र प्रसाद तिवारी ने बताया कि आज ही हमें सूचना मिली की (अतीक अहमद के)चकिया स्थित कार्यालय में खून के धब्बे दिख रहे हैं। हमने जांच के लिए FSL की टीम बुलाई है। नीचे सीढ़ी के पास लाल रंग के खून नुमा धब्बे दिख रहे हैं और अंदर किचन के पास भी खून के धब्बे दिख रहे हैं। हम जांच कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में अतीक अहमद के दफ्तर में पुलिस को जांच के दौरान खून के धब्बे और चाकू मिला।वहीं, उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है।

UP STF को गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन मिल गई है। STF को पता चल गया है कि गुड्डू मुस्लिम कहां छिपा है? शख्स ने राज उगला है कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन छत्तीसगढ़ में है। STF जल्द ही गुड्डू मुस्लिम को पकड़ सकती है। जान लें कि गुड्डू मुस्लिम को उमेश पाल हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज में कथित रूप से बम फेंकते हुए देखा गया था। STF ने गुड्डू मुस्लिम के सिर पर इनाम रखा है। ये भी खुलासा हो चुका है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक अहमद के बेटे असद को गाड़ी से बाहर निकलने के लिए उकसाया था।

Spread the love