पखांजुर : भानुप्रतापपुर विकासखंड में बीती रात एक विचित्र घटना की सूचना मिली है, जब एक व्यक्ति नींद के कारण कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र के मालापारा गांव का 35 वर्षीय मृतक युवक संजय सोनवानी कुएं के ऊपर रखे लकड़ी की पाटे पर सोया था नींद में युवक कुएं में गिर गया। मृतक की पत्नी सुबह कुएं को देखने पहुंचीं तब घटना की जानकारी मिली। घटना की जानकारी भानूप्रतापपुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुएं से शव को बाहर निकाला और शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

थाना प्रभारी तेज वर्मा ने बताया परिजनों के अनुसार मृतक युवक बीती रात एक विवाह कार्यक्रम में गया हुआ था वहां से शराब सेवन कर आया और कुएं के ऊपर लगी लकड़ी के पाटे पर ही सो गया। गहरी नींद में वह पलटी हुआ तो लगभग 35 से 40 फीट गहरे कुएं में गिर गया जिससे
चोट लगने से उसकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार मृतक युवक ऐसा हरकत पहले भी कई बार कर चुका था परिजनों ने उसे उठाकर घर के अंदर सुलाया करते थे।

मृतक कांग्रेस नेता का भाई

मृतक युवक संजय कुमार केवटी क्षेत्र के कांग्रेस नेता महेंद्र सोनवानी का भाई है। घटना की जानकारी कांग्रेस नेताओं को मिली तो बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

Spread the love