बिलाईगढ़ : जिला साहू संघ सारंगढ़ बिलाईगढ़ के द्वारा जिले के प्रतिभावान छात्र -छात्राओं का सम्मान समारोह कार्यक्रम मंडी प्रांगण सरसीवा में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बिलाईगढ़ विधायक एवं संसदीय सचिव चंद्रदेव राय उपस्थित रहे सम्मान समारोह कार्यक्रम का शुभारंभ भक्त माता कर्मा के छाया चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया गया। जिसके बाद सभी छात्र-छात्राओं को अपने हाथों से प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दिए ।

मिली जानकारी के आनुसार जिला साहू संघ के जिला अध्यक्ष तोषराम साहू के जन्म दिवस के अवसर पर साहू समाज के पदाधिकारीयो ने मार्को सिनेमा सरसीवा में केक काट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दिए, जिला साहू संघ के द्वारा या कार्यक्रम आयोजित की गई थी। बिलाईगढ़ विधायक एवं संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये पल साहू समाज के लिए गौरव का पल है जिलाअध्यक्ष तोषराम साहू का जन्म दिवस इस अवसर पर उन्हें केक काट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दिए । साथ ही हमारे जिले के सभी प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं। मैं आशा करता हूं कि आप सभी और अधिक मेहनत कर जिले का नाम रोशन करेंगे।

तोषराम साहू ने बताया कि लगातार जिले में साहू समाज के द्वारा समाज को आगे बढ़ाने के साथ-साथ प्रतिभाओं को निखारने का प्रयास किया जा रहा है। इसी के तहत एक छोटा सा प्रयास कर बच्चों को सम्मान देकर उनका मनोबल बढ़ाने का प्रयास किया गया है। ताकि आने वाले समय में बच्चे और भी मेहनत करें और अपने माता पिता के साथ पूरे जिले व समाज का नाम रोशन करें । इस प्रतिभावान सम्मान समारोह में 300 से अधिक छात्र-छात्राओं का जिला साहू संघ के द्वारा सम्मान किया गया है। कार्यक्रम में बिलाईगढ़ विकासखंड के अधिकारी कर्मचारी, जिला साहू संघ के पदाधिकारी, क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, कांग्रेस नेता गण, बच्चों के पालक गण एवं शिक्षक शिक्षिकाएं भी उपस्थित रहे ।

जिले में प्रथम आने वाले छात्र -छात्राओं को मिलेगा ₹51000 का इनाम

कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए जिला साहू संघ सारंगढ़ बिलाईगढ़ के जिला अध्यक्ष तोषराम साहू ने घोषणा की है कि आगामी सत्र 2023- 24 में कक्षा बारहवीं में सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में प्रथम आने वाले छात्र को जिला साहू संघ सारंगढ़ बिलाईगढ़ की ओर से जिला अध्यक्ष तोषराम साहू के द्वारा ₹51000 नगद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा । इस इनाम की घोषणा को सुनकर छात्र-छात्राओं में उत्साह नज़र आया साथ ही सभी छात्र -छात्राओं ने ताली बजाकर साहू समाज का स्वागत  किया ।

Spread the love