रायपुर : 23 जुलाई 2023 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं के साथ भेंट मुलाकात करने पहुंचे राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आयोजीय किया गया है | इस दौरान मुख्यमंत्री ने बड़ी घोषणा की।बता दे कि MBBS छात्रों की तरह डेंटल के स्टूडेंट को भी मिलेगा ग्रामीण क्षेत्रों में 2 साल सेवा देने का मौका। मौके परडॉ. सुयश बघेल ने कहा कि आपका बहुत बहुत आभार कि अपने इतना सुंदर मौका हमें प्रदान किया।मैं डेंटल की पढ़ाई कर रहे युवाओं की ओर से सवाल पूछ रहा हूँ। आपने हमारा स्टायफण्ड बढ़ाकर एमबीबीएस की तरह किया, आपका बहुत बहुत धन्यवाद।शासकीय दांत चिकित्सा महाविद्यालय में इंटर्न की भर्ती को लेकर अनुरोध किया, कहा कि एमबीबीएस की तरह ग्रामीण क्षेत्रों में 2 सेवा देने का मौका डेंटल स्टूडेंट को मिले।

गरियाबंद की इंद्राणी साहू ने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में मोर सपना के छत्तीसगढ़ शीर्षक से कविता सुनाई |

युवाओं से भेंट-मुलाकात : इंडोर स्टेडियम, रायपुर

मोर छत्तीसगढ़ के माटी म
सोना मैं उपजाहूं
मोर छत्तीसगढ़ ल छोड़के
संगी मैं कहूँ नई जाहूं

इंद्राणी साहू ने अपनी कविता में छत्तीसगढ़ की संस्कृति, परंपरा, योजनाओं को प्रतिबिंबित किया है।

हमर कका छत्तीसगढ़ के
मान ल बढ़ाइस हे
श्रीराम के ननिहाल ल
सुघ्घर सजाइस हे

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने धमतरी के युवा सोमेश्वर गंजीर के जोशीले भाषण को सुनकर अपने पास बुलाकर गले लगाया और आशीर्वाद दिया युवा सोमेश्वर गंजीर ने ऋग्वेद के श्लोकों के साथ सपनों का छत्तीसगढ़ पर जोशीले तरीके से रखी अपनी बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भेंट मुलाकात करने युवाओं में जबदस्त उत्साह, इंदौर स्टेडियम सुबह से ही हुआ फुल,

कार्यक्रम में आदिम जाति एवम अनुसूचित जाति विकास मंत्री मोहन मरकाम, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, महापौर एजाज़ ढेबर और मुख्य सचिव अमिताभ जैन, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी भी उपस्थित रहे। साथ ही मुख्यमंत्री ने छात्रा समृद्धि शुक्ला की मांग पर कहा स्वास्थ्य केंद्रों में फीजियोथेरेपिस्ट की नियमित नियुक्ति होगी।

Spread the love